Sanju Samson paid his match fees to Groundsman

संजू सेमसन ने अपनी मैच फीस ग्राउन्डमैंस को दी , थरूर ने कहा - इसी बात से आप सबसे अलग है

Sanju Samson


  • सैमसन ने दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ पांचवें मैच में 48 गेंद का सामना करते हुए 91 रन बनाए
  • भारत-ए ने आखिरी मैच में 36 रन से जीत हासिल की और सीरीज़ 4-1 से अपने नाम की


संजू सेमसन ने अपनी मैच फीस मैदान सुखाने वाले ग्राउन्डमैंस को दी इस पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने इस
खिलाड़ी की जमकर तारीफ की ,शुक्रवार (6 सितंबर) को तिरुवनंतपुरम में दक्षिण अफ्रीका 'ए' के खिलाफ वनडे सीरीज़ (अनाधिकारिक) के आखिरी मैच में बारिश की वजह से मैदान काफी गीला था। यहां मैच होना मुश्किल लग रहा था। ऐसे में ग्राउंड्समैन ने बड़ी मुश्किल से मैदान को सुखाया। संजू सैमसन ने उनके काम की तारीफ की और मैच फीस देने की घोषणा कर दी। थरूर ने इसके बाद ट्वीट किया- यही बात उन्हें बाकियों से अलग करती है।

थरूर ने लिखा, 'दक्षिण अफ्रीका 'ए' के खिलाफ 48 बॉल पर 91 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलने के बाद तिरुवनंतपुरम के स्टार क्रिकेटर संजू सैमसन ने घोषणा करते हुए बताया था कि वे अपनी मैच फीस की पूरी राशि ग्राउंड्समैन को दे रहे हैं। ग्राउन्डमैंस की कड़ी मेहनत से ही बेहद गीले मैदान पर खेल संभल सका। यही बात  संजू को दूसरे क्रिकेटर्स से अलग बनाती है। सिर्फ प्रतिभा नहीं बल्कि भावना।'

भारत ए ने 4-1 से जीती सीरीज़


दक्षिण अफ्रीका-ए टीम के खिलाफ सीरीज़ के पांचवें और आखिरी मैच में भारतीय टीम ने 31 रन से जीत दर्ज की। सैमसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उनके अलावा शिखर धवन ने 51 और श्रेयस अय्यर ने 36 रन की पारी खेली। भारतीय टीम ने सीरीज़ 4-1 से अपने नाम की।

हरभजन ने पूछा- वनडे में नंबर 4 पर क्यों नहीं?


संजू सैमसन की इस बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद से पूर्व भारतीय खिलाड़ियों में हरभजन सिंह और गौतम गंभीर ने उन्हें भारत की एकदिवसीय टीम में चौथे नंबर के लिए उपयुक्त खिलाड़ी बताया। संजू की तारीफ करते हुए हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अच्छी तकनीक और कंधों पर अच्छे दिमाग के साथ वनडे में नंबर 4 पर संजू सैमसन क्यों नहीं। खैर दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ अच्छा खेला।' हरभजन सिंह और गौतम गंभीर ने कहा कि संजू सेमसन नंबर 4 के लिए फिट है उन्हें टीम में मौका जरूर मिलना चाहिए ये खिलाडी IPL में भी 2 बार शतक लगा चुका है तो इनकी प्रतिभा को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए , संजू सेमसन को भारतीय टीम में नंबर 4 पर खेलने का मौका मिलने से भारतीय टीम की नंबर 4 की कमी पूर्ण हो सकती है जोकि युवराज सिंह के टीम से बहार जाने के बाद लगातार बनी हुयी है तो टीम सेलेक्टर्स को इस पर ध्यान देना चाहिए और भारतीय टीम में संजू सेमसन को 4 नंबर पर खेलने का मौका देना चाहिए।

Previous Post

Comments

Popular posts from this blog

AUS vs BAN Dream11 Team Prediction, WorldCup 2019, Team News, Playing 11

ENG vs SL Dream11 Team Prediction, WorldCup 2019, Team News, Playing 11

AFG vs ENG Dream11 Expert Team Prediction ICC World Cup 2019 Playing 11